New Best bikes पहले बाइक या पहली गाड़ी खरीदना एक इंसान का सपना होता है। इस सपने से जुड़े कई याद और कई लम्हे हमेशा हमारी जिंदगी में खास रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक पहली बाइक लेना चाहते हैं तो बेशक आपको एक अच्छे मॉडल का चयन करना चाहिए। 

आज हम आपके लिए एक सूची लाए हैं जिससे आपको पता चलेगा की मार्केट में कौन सी बाइक कैसी कीमत पर और कौन-कौन से फीचर्स के साथ उपलब्ध है। इस सूची में हम आपको बाइक के फीचर्स माइलेज और कीमत की पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Hero Honda Splendor New Best bikes

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन बाइक ढूंढ रहे हैं तो हीरो होंडा स्प्लेंडर आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है। आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको 97.2 सीसी का बेहतरीन इंजन दिया जाता है जो की 8.02bhp की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

Must Read

इसके साथ ही इस बाइक में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलता है जो कि ग्राहकों के लिए बहुत बजट में है। इस बाइक की कीमत 73060 रुपए से शुरू होकर 84411 रुपए तक जाती है।

Bajaj CT 100

अगर आप बजाज कंपनी की किसी बेहतरीन मॉडल की क्लास कर रहे हैं तो CT 100 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। बजाज की शानदार बाइक में आपको 102 सीसी का बेहतरीन इंजन और चार स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। इस बाइक की माइलेज 75 किलोमीटर प्रति लीटर है।

इस शानदार बाइक में ग्राहकों को 10.5 लीटर का बेहतरीन फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है। आपको बता दे शानदार बाइक की कीमत 52628 रुपए है।

Honda Shine 100

कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस बाइक में आपको 98.8 सीसी का और कॉल इंजन दिया जाएगा और इस इंजन में आपको 7.2 भाप की पावर जेनरेट करने की क्षमता है। आपको बता दे इस मोटरसाइकिल की कीमत ₹65000 है और इसमें आपको 65 किलोमीटर का बेहतरीन माइलेज दिया जाता है।

Bajaj Platina 100

बजाज की कंपनी है दावा करती है की प्लैटिना 100 में आपको 102 सीसी का बेहतरीन इंजन और 70 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं इस बाइक की कीमत बिल्कुल बजट फ्रेंडली है क्योंकि इसकी शोरूम कीमत 65943 रूपए है।

Hero HF 100

वहीं अगर आप हीरो के स मॉडल की बात करें तो इसमें आपको 70 किलोमीटर का बेहतरीन माइलेज और चार स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की व्यवस्था दी गई है आपको बता दे इस बेहतरीन बाइक में आपको 97.2 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिलेगा और इसकी कीमत मात्र 57238 रुपए है।