Komaki MX3: इलेक्ट्रिक बाइक तो जैसे आज लोगों के दिलों और दिमाग में छा गयी है. अभी हाल ही में एक और बाइक तेज़ी के साथ लॉन्च हुआ है. इसमें आपको रेंज भी दमदार गई है. इस बाइक का नाम komaki MX 3 की इलेक्ट्रिक बाइक है. इस बाइक का लुक, फीचर्स और रेंज सब कुछ बहुत ही धाकड़ है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि लोगों को यह बाइक खरीदने के लिए ज्यादा पैसा नहीं लगेगा. आपको इस पर लोन मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. एक्साम्प्ल के तौर पर आपको इसमें -पुश स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिवर्स एसिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, क्लॉक, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रीटमेंट, डिजिटल ओडोमीटर. यही इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले फीचर्स की वजह से आपको इस बाइक में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलते है.

रेंज

बात अगर रेंज की करें तो आप इस बात को अच्छे से जान लीजिए कि इलेक्ट्रिक बाइक में बैटरी के वजह से होती है. ऐसे में कोमांकी कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ जोड़ा गया है. यह इलेक्ट्रिक बाइक 100 किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम है. साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें बहुत ही अच्छी रीडिंग एक्सपीरियंस भी मिलेगी. इस बाइक को फूल चार्ज होने पर 3से 4 घंटे का वक़्त लगता है. ये बाइक आपको 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है. आपको इसमें कई सारे राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं.

कीमत और फाइनेंस प्लान

बात अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत सिर्फ और सिर्फ 1 लाख ₹15,000 रुपए है. इस बाइकी की ऑन रोड कीमत कीमत आते आते 1,18,000 रुपए हो जाएंगे. ऐसे में आपको घबराने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इस बाइक पर आसानी से लोन मिल सकता है.