BNC Motors: अब लगभग सभी कंपनी इलेक्ट्रिक गाड़ी के पीछे भाग रहे है. तभी तो एक के बाद एक कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर लॉन्च कर रही है. अभी हाल ही में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुई है जिसमे आपको 5 साल का वारंटी मिलेगा. जिस स्कूटर पर ऐसा मिल रहा है उस स्कूटर का नाम BNC Motors Challenger. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होनी है. चलिए आपको इसके बारे में आपको डिटेल में बताते है.

वारंटी और रेंज

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो कंपनी आपको 5 साल की वारंटी दी जाएगी. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको पूरे 110km की रेंज देखने को मिलेगी. बात अगर इस स्कूटर की बैटरी की करें तो आपको लिथियम आयन वाली 2.5kwh की कैपेसिटी के बैटरी पैक देखने को मिलेगी.

पावर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पावर भी धाकड़ मिलेगा. बात अगर इस पावर की करें तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000 वाट के बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मिलेगा. इसे इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट किया गया है. इसमें आपको एक बेहतरीन पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम होता है. इसमें आपको 70km/hr की टॉप स्पीड मिलेगी. इसे अब तक की इसे काफी शानदार स्पीड मानी जाती है. इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इसमें डिजीटल ओडोमीटर, नेविगेशन, जीपीएस, मोबाइल कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको एक बात तो अपने दिमाग में बिलकुल फिट करनी पड़ेगी की अगर आप किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते है तो ये स्कूटर आपक थोड़ी महंगी पड़ सकती है. एक रिपोर्ट की माने तो ये ₹1.1 लाख की कीमत हो सकती है. इसमें आपको शानदार रेंज और वारंटी मिलती है.