Xiaomi Small Electric Car इलेक्ट्रिकल वाहनों की डिमांड भारत में तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में चीन के फास्ट ऑटो वर्क्स में नई micro EV को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस गाड़ी की डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा होने वाली है क्योंकि इसमें ग्राहकों को बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक देखने को मिलने वाला है।

आपको बता दे इस शानदार इलेक्ट्रिक कर को विशेष तौर पर छोटे परिवारों के लिए डिजाइन किया गया है और इसने EV सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी बहुत आगे बढ़ा ली है। अगर आप भी अपने लिए Xiaomi की तरफ से पेश की जा रही इस इलेक्ट्रिक कर को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Xiaomi Small Electric Car Launched 

इस शानदार गाड़ी का टीजर रिलीज करने के बाद चीन ने अब इस मॉडल को दुनिया भर में लॉन्च कर दिया है। ऐसा मानना है कि इलेक्ट्रिक कार का यह मॉडल लोगों को बहुत पसंद आने वाला है। ग्लोबल मार्केट में इसकी डिमांड देखकर यह अंदाजा लग रहा है कि micro EV के क्षेत्र में यह इलेक्ट्रिक कार तहलका मचा देगी।

Must Read

कीमत भी हुई निर्धारित

चीन की तरफ से लांच की जा रही है Xiaomi की शानदार इलेक्ट्रिक कार आप लोगों के बजट में रहने वाली है। आपको बता दे कंपनी ने काफी सोच समझकर और विचार विमर्श करके इसके बजट फ्रेंडली कीमत को निर्धारित किया है। इस शानदार मॉडल की शुरुआती कीमत 3.47 लाख रुपए से शुरू है और वहीं इसकी सबसे कीमती मॉडल की कीमत 5.78 लाख रुपए तक है।

Micro EV segment के क्षेत्र में बड़ी सेल

आपको बता दे चीन के Fast Auto Workers (FAW) ने Micro EV सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ा ली है। ग्लोबल मार्केट के लेवल पर कंपनी को इसी कारण बहुत अधिक मुनाफा हो रहा है। आपको बता दे कंपनी ने इस कर को हाल फिलहाल में ग्लोबल लॉन्च किया है और इसके एक्सपोर्ट की सेल भी बहुत अधिक है।

इलेक्ट्रिक कर की दुनिया में यह मॉडल बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है क्योंकि इसमें आपको बहुत सारे शानदार नए फीचर्स देखने को भी मिलेंगे। आपको बता दे इस कार में आपको दो तरह के वेरिएंट मिलेंगे। इसका पहला वेरिएंट हार्ड टॉप और इसका दूसरा वेरिएंट कन्वर्टेबल यूनिट का रहने वाला है।