Odysse VADER: आज कल इलेक्ट्रिक बाइक एक से बढ़कर है. मार्केट में इसका दमदार परफॉरमेंस मिल रहा है. इस बाइक का नाम Odysse VADER है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. आपको इसमें किसी फीचर्स की कमी देखने को मिलने नहीं वाली है. इस में इंजन भी दमदार मिलने वाला है. इस बाइक की डिलीवरी भी बहुत जल्द होने वाली है. इसका रेंज भी आपको एक बार में पसंद आ जाएगा. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की डिलीवरी 1 दिसंबर 2023 से शुरु कर देने वाली है. अभी से ही इस बाइक का मुकाबला टॉर्क, ओबेन, होप, कोमाकी और रिवॉल्ट से हो रहा है. अब आते कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 1.62 लाख रुपये दिया गया है. आप चाहे तो इस बाइक को आसानी से बुक कर सकते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में दमदार फीचर मिलता है. आपको इस बाइक में इसका लुक सबसे ज्यादा पसंद आएगा. आपको इसमें फीचर के साथ स्मार्ट फीचर्स भी दिए जाएंगे. आपको इसमें 7 इंच का एंड्रॉयड डिस्प्ले लगा हुआ मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें 4 ड्राइविंग मोड, 18 लीटर का स्टोरेज स्पेस और गूगल मैप नेविगेशन भी दिया गया है.

Odysse VADER में मिलने वाला इलेक्ट्रिक मोटर

बात अगर इस मोटरसाइकिल में मिलने वाले मोटर की करें तो असल में इस में 3000 वॉट्स का इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है. इस बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा की है. आपको इसमें बैटरी रेंज 125 किलोमीटर तक की दी गयी है. यही नहीं आपको इस में 67 एआईएस 156 अप्रूव्ड लिथियम-आयन बैटरी भी दी गयी है. ये आसानी से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी. आपको इसमें गाडी में 240एमएम डिस्क ब्रेक और रियर में 220 एमएम डिस्क ब्रेक और रियर में 220 एमएम डिस्क ब्रेक लगा मिला है.