Kick EV Smassh Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड आज बढ़ती ही जा रही है. इस की कीमत भी पेट्रोल और डीज़ल से कम है. इस में आपको बैटरी को लेकर वारंटी भी मिलती है. ऐसे में लोग कैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के पीछे ना भागे.अभी हाल ही में एक स्कूटर का नाम सामने आया है. इस स्कूटर का नाम Kick EV Smassh Electric स्कूटर है. इसमें आपको दिए गए फीचर्स कमाल के है. चलिए आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बताते है.

बैटरी पैक

बात अगर बैटरी पैक की करें तो असल में इस कंपनी ने बहुत ही अच्छा और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाया है. आपको इस स्कूटर में 3.6kwh का लीथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. यही नहीं अगर आप इस स्कूटर पर लगे बैटरी पैक को एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो ये स्कूटर आपको 180 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. आपको इस स्कूटर में 5000 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर लगया मिलता है.

स्पीड

बता दे Kick EV Smassh कंपनी एक बहुत ही बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है. आपको इसमें बहुत ही पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर लगा हुआ मिलेगा. यही नहीं आपको इस स्कूटर में में लगा मोटर इस स्कूटर को 76 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिकतम रफ्तार से चलने में है. आप अगर इस बाइक को लेंगे तो आपको इसमें बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए नॉर्मल फीचर्स भी दिए जाएंगे और आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे. आपको इसमें डिजिटल क्लस्टर के अलावा कई सारे फीचर्स भी दिए जाएंगे.

कीमत

आपको इस स्कूटर कंपनी की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडर्न ब्रेकिंग सिस्टम पर लैस है. आपको इस स्कूटर के दोनों व्हील्स में डुएल डिस्क ब्रेक का कंबीनेशन लगाया गया है. इसी एक फीचर्स के वजह से इसे काफी सुरक्षित बनाया गया है. असल में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन भी किया है. इस बाइक का वजन भूत हल्का रखा गया है.

वही कंपनी की ये स्कूटर काफी आकर्षक ऑफर के साथ मार्केट में आ रही है. यही नहीं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे 5 साल की वारंटी भी दी जाने वाली है. इस बाइक के एक्स शोरूम कीमत 3 लाख रुपये रखी गई है. ये कीमत ऑन रोड आते आते बढ़ भी सकती है.