Spint M2 Electric Scooter: स्कूटर तो मार्केट में कई सारे हैं लेकिन आज हम आपको जिस स्कूटर के बारे में बताने वाले है वो स्कूटर आपको हैरान कर देगी. इसके फीचर्स रेंज और बैटरी सब कुछ बहुत ही कमाल का है. जिस स्कूटर की बात हम कर रहे हैं उस स्कूटर का नाम है Spint M2 Electric स्कूटर. इसे लोग बहुत ज्यादा प्यार दे रहे हैं.

अब लोग इसे इतना ज्यादा प्यार दे रहे हैं वो आपको खुद ह थोड़े देर में समझ आ जाएगा. ऐसे में चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत से रूबरू कराते है.

Battery

अब आते है बैटरी पर. बात अगर इस Sprint M2 Electric Scooter में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको इस स्कूटर में 450 किलोवाट की क्षमता वाली दमदार बैटरी भी दी गई है. इस स्कूटर की इसकी स्पीड और पावर को बढ़ाने में मदद करती है. यही नहीं ये कार आपको अलग अलग कलर में मिलने वाली है. इस स्कूटर का डिज़ाइन काफी जायदा अलग और दमदार मिलने वाला है.

रेंज

बात अगर Sprint M2 Electric Scooter में रेंज की बात करें उससे पहले इसकी चार्जिंग और बैटरी के बारे में बात कर लेते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 से 7 घंटे अधिक वक़्त चार्ज होने में लगाता है यही नहीं आपको इसमें 90 किलोमीटर और 45 किलोमीटर की दूरी भी आप आसानी से तय कर सकते है.

कीमत

बात अगर इस स्कूटर के कीमत की करें तो ये आपके बहुत ही ज्यादा बजट में आने वाली है. दरअसल भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इस Sprint M2 Electric Scooter की कीमत ₹32000 रुपए होनी चाहिए. आपको इस बाइक में डुअल डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी गयी है. यही नहीं आप इस बाइक के माध्यम से ऑनलाइन या ऑफलाइन आसानी से शॉपिंग कर सकते हैं.