नई दिल्ली। Honda कपंनी अपनी शानदार बाइक और स्कूटर को पेश करने के लिए जानी जाती है। इस कपंनी के वाहनों की मजबूती के साथ दमदार फीचर्स को देख लोग आखं मूंद कर  विश्वास करते है जिसके चलते यह कपंनी भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में हमेशा चर्चा में बनी रहती है। लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए कपंनी ने हाल ही में CB300R को नए अपडेट वर्जन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसके बाद यह बाइक पहले से और ज्यादा खास हो गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जान लें इस खासियतो के बारे में ..

2023 Honda CB300R के फीचर्स

Honda CB300R के फीचर्स की बात करें तो कपंनी ने इसमें कई बदलाव किए है। इसमें गोल आकार के एलईडी हेडलैंप, एलईडी विंकर्स और एलईडी टेल लैंप दिया है। इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया गया है. इसमें अब आपातकालीन समय के लिए स्टॉप सिग्नल और हजार्ड लाइट स्विच भी देखने को मिलता है। इसके साथ ही सेफ्टी के लिए इसमें ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल एबीएस के साथ आगे 296 मिमी डिस्क ब्रेक और पीछे 220 मिमी डिस्क ब्रेक है।

2023 Honda CB300R का इंजन

2023 होंडा CB300R के इंजन की बात करें तो इसका इंजन बीएस6 फेज 2 को सपोर्ट करता है, इसमें 286.01cc, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर BSVI, OBD2A, PGM-FI इंजन दिया है. यह इंजन 30.7bhp और 27.5Nm जनरेट करने की क्षमता रखता है। सके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है