Maruti Alto K10 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में मारुति की मॉडल ने अपना अच्छा नाम बना रखा है। ऐसे में अगर आप भी अपने परिवार के लिए बजट फ्रेंडली कीमत पर एक कंफर्टेबल कार लेना चाहते हैं तो मारुति का यह ऑटो K10 आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। 

हाल ही में कंपनी ने इस मॉडल में नए फीचर्स को भी ऐड किया है। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि बजट फ्रेंडली कीमत पर मिलने वाली यह शानदार गाड़ी आपको बेहतरीन माइलेज और जबरदस्त फीचर्स देगी। अगर आप इसे अपने लिए लेना चाहते हैं तो नीचे दिए डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें।   

ईंजन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब

अब अगर आप मारुति के ऑटो K10 को अपने खरीद रहे तो आपको बता दे इसमें आपको सबसे पहले तो 1.0 लीटर का इंजन दिया जाएगा जो की 67 हॉर्स पावर की अधिकतम पावर और 90 nm का पीस टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है। इसी के साथ अगर आप माइलेज के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको दो अलग-अलग वेरिएंट दिए जा रहे हैं। कंपनी का दावा है कि इसका पेट्रोल वेरिएंट आपको 24.39 किलोमीटर तक की माइलेज देगा। वही इसका CNG वेरिएंट आपको 33 किलोमीटर तक की माइलेज दे रहा है। 

फिचर्स भी है शानदार Maruti Alto K10

अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे मारुति की इस मॉडल में सबसे पहले तो पांच लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह दी गई है और स्टाइल के मामले में यह मॉडल बहुत खूबसूरत है। इसके फ्रंट में आपको स्टाइलिश हेडलाइट और डिजाइनर ग्रिल के साथ-साथ आकर्षक एलॉय व्हील की सुविधा भी दी गई है।

इसके अलावा अगर आप इस मॉडल के फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दें इसमें EBD, डुअल एयरबैग्स, सेंट्रल लॉकिंग, पावर विंडो और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे सभी आधुनिक फीचर्स मौजूद है। इसके अलावे इस मॉडल में आपको एयर कंडीशन और फ्रंट फॉग लैंप्स जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।