Mahindra Bolero Neo Plus: महिंद्रा बोलेरो एक ऐसी गाड़ी है जो गांव गाँव में चलती है.इस गाड़ी से बच्चे बच्चे तक वाकिफ है. ये गाडी लोग कहीं भी चला सकते हैं. इसलिए लोग इसे और भी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन इस दौर के जमाने से ये गाड़ी काफी पुरानी हो गयी है जिसके वजह से लोग इसे खरीदने में कतरा रहे हैं.

लेकिन अब ऐसा नहीं है. जी हाँ आप को महिंद्रा बोलेरो का नया वर्जन देखने को मिलेगा जिसका नाम Mahindra Bolero Neo प्लस रखा गया है. चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

कीमत

शुरुआत करते है कीमत से ताकि आप इस बात का फैसला कर सके की ये Mahindra Bolero बजट में है या नहीं. ऐसे में बात अगर Bolero Neo Plus के कीमत की करें तो इस नए बोलेरो की कीमत 11.39 लाख रुपये में मिल जाएगा. पहले बोलेरो में सिर्फ 5 लोग बैठ सकते थे लेकिन इस महिंद्रा की नई कार में 9 लोगों के बैठने की सुविधा दी गयी है.

फीचर्स

ऐसे में बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस नए Mahindra Bolero में दिए गए फीचर्स आपको हैरान कर देंगे.आपको इस गाड़ी में 22.8 cm का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB और AUX कनेक्टिविटी, इलेक्ट्रिकली एडजस्ट होने वाले ORVM, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, फ्रंट और रियर पावर विंडो, ABS, डुअल एयरबैग, इंजन इमोबिलाइज़र, ऑटो डोर लॉक, X-शेप का बंपर और फ्रंट ग्रिल पर क्रोम जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं.

इंजन

बात अगर इस Mahindra Bolero में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस में माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला इंजन मिलेगा. आपको इस में 2.2-लीटर M हॉक डीजल engine दिया गया है. आपको इस गाड़ी में दिए गए इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और रियर-व्हील ड्राइव के साथ जोड़ा गया है. सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस गाड़ी में पहले की तरह नहीं बल्कि नए की तरह 9 सीटर मिलने वाली है. ऐसे में अगर आप इस गाड़ी को खरीद लेते हैं तो आप फायदे में रहने वाले है.