MXmoto MX9 Electric Bike: आज कल मार्किट में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल की डिमांड बढ़ती जा रही है. अभी हाल ही में एमएक्समोटो कंपनी ने भी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक एमएक्स9 लॉन्च कर दी है. इसका डिज़ाइन काफी धाकड़ है. आपको इसमें कंपनी ने अडवांस्ड और नेक्स्ट-जेनरेशन एमएक्स9 इलेक्ट्रिक बाइक को सेफ्टी, परफॉर्मेंस और इंटेलिजेंस के कॉम्बो के रूप में लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 1,45, 999 रुपये है और इसका मुकाबला टॉर्क क्रैटोस, रिवॉल्ट आरवी400 और होप ऑक्सो समेत अन्य पॉपुलर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल से हो रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस एमएक्समोटो की नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल में mX9 को लाइफ पीओ4 बैटरी टेक्नॉलजी के साथ लॉन्च किया जाएगा. यह बाइक में सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा देती है. असल में इस बाइक की सिंगल चार्ज पर बैटरी रेंज 120-148 किलोमीटर तक की है. यही नहीं इलेक्ट्रिक बाइक क्लाइम्बिंग एंगल और एनर्जी स्टोरेज फीचर्स आता है. आपको इसमें परफोर्मेंस देता है धाकड़. आप्कोईसमे ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है.

लुक और फीचर्स

बात अगर लुक और फीचर्स की करें तो आपको इस एमएक्समोटो एमएक्स9 में 17 इंच की व्हील और बेहतरीन ब्राइटनैस, वाइड एंगल और रोशनी वाली एलईडी हेडलाइट, टीएफटी स्क्रीन, नैविगेशन, साउंड सिस्टम, स्मार्ट ऐप, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स असिस्ट, एंटी-स्किड और हिल असिस्ट और पार्किंग असिस्ट समेत कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक एमएक्स9 सुरक्षा, परफॉर्मेंस और इंटेलिजेंस का पूरा पैकेज है. आपको इसे राइडिंग का शानदार अनुभव देगी. आपको इसमें ईवी मैनुफैक्चरिंग सेगमेंट में जाने-माने प्लेयर कोमाकी का सिस्टर ब्रैंड है.