Nokia 7710 5G Pro: नोकिया फिर से अपने एक और स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर तैयार है. आपको इस में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस समर्टफोने का नाम Nokia 7710 5G प्रो है. अगर आप भी किसी फ़ोन की तलाश में है तो इस स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.

जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन में आपको धाकड़ फीचर्स के साथ एक अच्छी क्वालिटी का कैमरा मिलेगा. कंपनी ने अभी इसके लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस Nokia 7710 5G Pro मोबाइल में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन मिलती है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.2 इनच का होगा. ये स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 2 5G प्रोसेसर देखने को मिलता है. वही बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले रैम और इंटरनल स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 6GB रैम और 8GB रैम का ऑप्शन देखने को मिलेगा. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 128GB और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6500mAh एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जाएगी. ये स्मार्टफोन 65W की सुपर फास्ट चार्जिंग के चार्ज को सपोर्ट करता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए टाइप सी चार्जिंग सॉकेट और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स मिलते है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी मिलने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में मेन तौर डबल कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा. वही इस स्मार्टफोन का मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा देखने को मिलेगा. बात रही सेल्फी की तो आपको इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलेगा.