Jawa 42 Bike: Jawa 42 का अपना अलग जलवा है. लेकिन इसकी कीमत की वजह से इसे ले पाना सबके बस की बात नहीं है ऐसे में अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो अच्छा मौका है. कैसे चलिए आपको बताते है.

Jawa 42 का इंजन और माईलेज

ऑफर से पहले आपको इस बाइक में दी जाने वाली इंजन के बारे में आपको बताते है. आपको इस बाइक में 293सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. बाइक में लगा इंजन 27.32bhp का अधिकतम पावर और 26.84Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक दिया गया है. ये बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम को बहुत ही अच्छा बनाता है. आपको इस बाइक के फ्यूल टैंक 14 लीटर का दिया गया है. अगर आप एक बार अपनी टंकी को फूल करा लेते है तो आप काफी अच्छी खासी दुरी तय कर सकते है. ये बाइक 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये जावा 42 लुक से लेकर हर एक चीज़ में शानदार है. बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत करीब 1.98 लाख रुपये है. यही नहीं आप अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है. बस फ़र्क़ इतना है की ये सेकंड हैंड बाइक होगी और इसकी कीमत भी कम है.

सेकंड हैंड Jawa 42 ऑफर

सबसे पहला ऑफर आता है Olx वेबसाइट का. यहाँ पर आपको जावा 42 बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है. ये बाइक आपको नेबुला ब्लू कलर में मिल जाएगी. ये बाइक साल 2020 मॉडल बाइक है. ये सिर्फ और सिर्फ 17,000 किलोमीटर तक चली है. इस बाइक की कीमत करीब 1,00,000 रुपये रखा गया है.

वही इसी ओला वेबसाइट पर जावा 42 बाइक का साल 2019 का मॉडल को लिस्ट किया गया है. ये बाइक करीब 11,000 किलोमीटर तक चली है. सेकंड हैंड के हिसाब से इस बाइक की कंडीशन काफी ज्यादा अच्छी है. इस बाइक की कीमत 1,19,999 रुपये रखा गया है.