Single Wheel Electric Scooter Video Viral: दो पहिया वाले स्कूटर तो आपने बहुत सारे देखे होंगे. लुक से लेकर फीचर तक सब कुछ अलग होता है. लेकिन क्या आप ने कभी एक पहिए वाला स्कूटर देखा है? आप को भी लग रहा होगा की ये कैसे हो सकता है. तो दरअसल एशिया हुआ है.

अभी हाल ही में एक अविष्कार हुआ है. इसे एक गाँव के लड़के ने किया है आप इसके बारे में सोच भी नहीं सकते की ऐसा कुछ हो सकता है.अभी हाल ही में एक लड़के ने एक पहिये वाला स्कूटर तैयार किया है. यह स्कूटर पूरी दुनिया में फ़ैल चूका है. क्या देश और क्या विदेश. इसके चर्चे दूर दूर तक हो रहे है. आप खुद सोचिए ये सुनने में कितना अटपटा लग रहा है की एक पहिये वाला स्कूटर भी पॉसिबल है. चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

One wheel Electric स्कूटर का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे One wheel Electric स्कूटर के वीडियो को जिस यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है उस यूट्यूब चैनल का नाम Creative Science है. आप नाम से ही समझ सकते है आपको इस यूट्यूब चैनल पर क्या मिलेगा. आज शायद एक पहिए सपना नहीं रह गया है. क्योंकि अब एक लड़के ने ऐसा मुमकिन कर दिखाया है. बता दे भारत में एक व्यक्ति ने एक पहियें के स्कूटर का निर्माण किया है. ये देखने में भी धाकड़ और नए लुक का है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

 

How To Make Self-Balancing One Wheel Electric Scooter At Home Part-2  || DIY | Creative Science