नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर मार्केट में जब भी बाइक खरीदने के बात होती है तो लोग बजाज,होंडा की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। लेकिन इसके बीच यामहा कपंनी की बिक अपने दमदार पर्फार्मेंस से अपनी दबदबा बनाए हुए हैं। लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए कपंनी ने अपनी शानदार बाइक Yamaha R15 को नए लपक के साथ पेश कर दिया है। जिसके तगड़े फीचर्स के सामने केटीएम का मार्केट गिरते नजर आ रही है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Yamaha R15 के फीचर्स

Yamaha R15 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ डुएल चैनल ABS सिस्टम तथा स्पीडोमीटर ऑटो मीटर और ट्रिप मीटर जैसी शानदार फीचर्स दिए गए है।

Yamaha R15 का इंजन और माइलेज

Yamaha R15 के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको 168.4 8 सीसी का जबरदस्त और पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा, जो 10,000rpm पर 19.3hp का पावर और 8,500rpm पर 15Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। दमदार इंजन के चलते बाइक 27 से 30 किलोमीटर के बीच का एक बढ़िया और शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha R15 का कीमत

Yamaha R15 बाइक की कीमत के बारे में तो इस बाइक का शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग आपको 1 लाख 68500 का देखने को मिलेगा।