आज हमारे देश में बहुत सी ऐसी गाड़ियां हैं। जो अपने में नामचीन हैं। इनमें आपको न सिर्फ दमदार इंजन दिया जाता है बल्कि इनमें फीचर्स भी काफी प्रीमियम होते हैं। हालांकि कई गाड़ियां ऐसी भी हैं। जिन्हें हम अपनी डेली लाइफ में सड़कों पर अक्सर देख ही लेते हैं। इस प्रकार की गाड़ियां भी अपनी सुविधाओं तथा फीचर्स के कारण ऑटो मार्केट में अपना नाम बनाये हुए हैं। इसी प्रकार की दो गाड़ियों स्विफ्ट और इनोवा के नाम लल्लनटॉप के एक वीडियो में सामने आये हैं। हालांकि एक ऐसी ही गाड़ी है, जो इन दोनों को काफो पीछे छोड़ डालती है। आइये अब आपको बताते हैं की वायरल वीडियो ेमन किस गाड़ी को इनसे बेहतर बताया गया है।

थार में है गज़ब का दम

जानकारी दे दें की हालही में इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। वीडियो लल्लनटॉप के एक इंटरव्यू का है। वीडियो में देखा जा सकता है की सौरभ दिवेदी अपने सामने बैठे शख्स से गाड़ियों पर चर्चा कर रहें हैं। चर्चा के दौरान सामने बैठा शख्स कहता की स्विफ्ट और इनोवा से बढ़िया कोई गाड़ी ही नहीं बनी। इस पर सौरभ कहते हैं की इसमें एक नाम और जोड़ लीजिये, थार। ऐसा लगता है की पहाड़, पहाड़ नहीं बल्कि इंतजार करता माशूक है और तुम नदी की तरह भागते जा रहें हो।” इस पर सामने बैठा शख्स कहता है की सर पहाड़ो में आल्टो चलती है। इसके जवाब में सौरभ कहते हैं की जहां आल्टो आराम से पहुँचती है न, वहां थार दौड़ती है।

यूजर्स ने किये कमेंट

इस वीडियो को लेकर काफी यूजर्स ने कमेंट किये हैं। कई लोगों ने जहां आल्टो को बढ़िया बताया है। वहीं कुछ लोग थार की काफी तारीफ करते नजर आ रहें हैं। यूजर ने लिखा है “ये Rubicon को भूल रहें हैं।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है “भिकारी को सोने का कटोरा डोज तो भी वह भीख ही मांगेगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “भाई नै वाली इनोवा गाड़ी नहीं गाड़ा है।”