SAMSUNG Galaxy F14 5G: दिवाली का टाइम आ गया है. ऐसे में SAMSUNG Galaxy F14 5G स्मार्टफोन में आपको धाकड़ फीचर्स मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में 15 हजार रुपये तक है. इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है. आप चाहे तो इस पर ऑफर मिल्या है. इसे कम कीमत में जारी किया गया है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Flipkart पर SAMSUNG Galaxy F14 5G पर 34% का बंपर डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 11,490 रुपये है. अगर आप इस स्मार्टफोन को मार्केट में 17,490 रुपये का मिलता है. आप अगर SBI Credit Card और Debit कार्ड से ट्रांजेक्शन कर पाएंगे. आपको इस पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है.

एक्सचेंज ऑफर

आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे ऑफर मिलते हैं. आपको इस स्मार्टफोन पर बहुत सारे डील बताती है. उसी में से एक है स्मार्टफोन जिसमे आपको एक्सचेंज ऑफर जबरदस्त मिलते हैं. आपको इस ऑफर के तहत 8,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलता है. वैसे इस डील में आपका सब कुछ स्मार्टफोन पर डेपेंड करता है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में असल में 6.6 इंच की फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाली आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गयी है. असल में यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में OneUI Core 5.1 काम पर चलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर मिलता है. असल में यह स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग टेक सपोर्ट के साथ 6000 mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 6GB रैम तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है.