Samsung Galaxy A52s 5G Smartphone: Samsung एक ब्रांड है. एक ऐसा ब्रांड जिससे लोगों को काफी उम्मीद रहती है. ये हमेशा एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करता है जो हमेशा चर्चा का कारण बन जाता है. अभी हाल ही में एक बार फिर से सैमसंग अपने स्मार्टफोन के वजह से l चर्चा में बना रहता है. अभी हाल ही में इस कंपनी ने Samsung Galaxy A52s 5G को लेकर चर्चे में था. अभी हाल ही में इस कमपनी ने इसे लॉन्च किया है. बहुत जल्द ही इसके लॉन्च किया जाएगा. वैसे इसे कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में अभी कंपनी ने कुछ ख़ास कहा नहीं है. चलिए आपको इसके फीचर्स ओर कैमरा के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस सैमसंग गैलेक्सी में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड का डिस्प्ले जिसका पिक्सल 1080 x 2400 का होगा. बता दे के Samsung के इस शानदार से फ़ोन में बैटरी क्षमता और प्रभावशाली स्पेक्स दिखाई देगा. आपको इसमें अलग अलग रैम ओर स्टोरेज मिलता है. जैसे की आपको इस सैमसंग हैंडसेट में 128GB/ 4GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 6GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM का ऑप्शन मिलेगा.

बैटरी और कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में जो बैटरी मिलेगी वो 4000mAh का जूस बॉक्स होने वाली है. बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें क्वाड का सेटअप देखने को मिलता है. इसमें 48MP + 12MP + 5MP + 5MP लेंस पैक करते हैं. इन सब के साथ ही आपको इस फोन में सेल्फी के लिए 32MP के फ्रंट-फेसिंग शूटर मिलता है.