Ola E-Bike Service: आज कल कहीं भी आना जाना काफी आसान है. इसका सबसे बड़ा कारण है ola. दरअसल इसमें शहर में सफर के लिए कैब सर्विस का इस्तेमाल किया जाता है. पहले लोगों को सफर करने के लिए ज्यादा पैसे देने होते थे लेकिन अब इसके लिए लोगों को कम पैसे देने है. आपको जानकर हैरानी होगी की Ola ने अपनी ई-बाइक सर्विस शुरू कर दी जा रही है.

बता दे ओला ने अपने ‘राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म’ के तहत दिल्ली और हैदराबाद में ई-बाइक सर्विस शुरू भी कर दी है. कंपनी का कहना है की अगर ऐसा ही रहा और प्रोजेक्ट अच्छा चल गया तो इसे और भी जगह शुरू कर दिया जाएगा. बता दे पेट्रोल बाइक से ट्रैवल करने वाले लोगों के लिए ई बाइक बहुत ही किफायती रहने वाला है, क्योंकि इसमें उनका काफी पैसा बचेगा.

अब सस्ता होगा सफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे दिल्ली और हैदराबाद में ओला ई-बाइक सर्विस का किराया बहुत कम हो गया है. इस में पहले 5 किलोमीटर के लिए 25 रुपये, 10 किलोमीटर के लिए 50 रुपये और 15 किलोमीटर के लिए 75 रुपये लगेंगे. अगर आपकी मैथ अच्छी है तो इस किराये के हिसाब से 5 रुपये प्रति किलोमीटर पड़ता है. यही नहीं ओला ने ये बात खुद कहा कि ई-बाइक सर्विस शहरों के भीतर ट्रांसपोर्टेशन के लिए सबसे किफायती माना जा रहा है. ये ग्राहकों के लिए टिकाऊ और सुविधाजनक सेवा होने वाली है.

बता दे ओला की ये ई-बाइक सर्विस, पेट्रोल बाइक, ऑटो और कार की तुलना में काफी सस्ती साबित होने वाली हो . कंपनी का कहना है कि अगर उसका यह प्रयोग ठीक रहता है तो वह ई-बाइक को इसमें शामिल करेगी साथ ही इसे देश के अन्य जगहों पर भी शुरू किया जाएगा.