यदि आप शानदार माइलेज तथा धांसू लुक की किसी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको यामाहा की एक ऐसी बाइक के बारे में यहां बता रहें हैं।

जिसमें आपको दमदार इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स भी दिए जाते हैं। बता दें की इस बाइक का नाम Yamaha FZS-FI है। इस बाइक का लुक तथा डिजाइन काफी ज्यादा अच्छा है। यह आपको न सिर्फ बेहतरीन राइडिंग अनुभव प्रदान करेंगी बल्कि आपके बजट का भी पूरा ख्याल रखेगी। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

दमदार है इंजन

आपको बता दें की यामाहा FZS-FI में आपको काफी दमदार इंजन दिया जा रहा है। बता दें की इसमें 149 सीसी का फ्यूल इंजन दिया गया है। यह इंजन 12.4Ps की पावर और 13.3Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इसका माइलेज काफी अच्छा है। बता दें की इस बाइक में आपको 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जाता है।

अतः यदि आप बाइक से लंबी दुरी का सफर करते हैं तो यह बाइक आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। आपको बता दें की इसका डिजाइन काफी स्पोर्टी है। इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और स्टाइलिश टेललाइट दी जाती है। यामाहा FZS-FI में सेफ्टी फीचर्स का काफी ध्यान रखा गया है। इसमें डिस्क ब्रेक (आगे और पीछे) तथा वाइड टायर दिए गए हैं।

जान लें कीमत

यामाहा FZS-FI बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें की इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 1.27 लाख रुपये के आसपास है। यह बाइक उन लोगों के लिए सबसे सही है जो की स्टाइलिश, दमदार और किफायती कम्यूटर बाइक को लेना चाहते हैं।

लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसको मात्र 28 हजार रुपये में भी खरीद सकते हैं। पको बता दें की Olx वेबसाइट पर इस बाइक का 2018 मॉडल सेल किया जा रहा है। यह अभी तक मात्र 20 हजार किमी चली हुई है और अच्छी कंडीशन में है। OLX से आप इस बाइक को मात्र 28 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।