Yamaha FZS-Fl V4 Deluxe: ये बात तो हम सब जानते हैं की आज कल युवाओं को अट्रेक्टिव बाइक ही पसनद आते है. बाइक अगर क्रूज और स्पोर्ट वाली हो तो फिर सोने पर सुहागा. अभी हाल ही में एक और यामाहा की बाइक युवाओं का दिल चुरा ले गयी है. इस बाइक का नाम Yamaha FZS-Fl V4 Deluxe है. इसमें आपको स्पोर्टी लुक मिलेंगे. इसमें आपको फीचर्स ऐसे मिलेंगे जिसे देख आपको इससे प्यार हो जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं आपको इसमें स्मार्ट और एडवांस फीचर्स मिलते है. फीचर्स तो छोड़िए इस गाड़ी का डिज़ाइन भी काफी यूनिक है. इसको जिस तरह से बनाया गया है वो काफी मजबूत है. इस Yamaha FZS-Fl V4 बाइक में आपको सभी धाकड़ फीचर्स दिए गएं है. आपको इसमें ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो आज कल के युवाओं के पसनद है. आपको ये बाइक थ्रिलिंग राइड एक्सपीरियंस देता है.

इंजन

बात अगर Yamaha FZS-Fl V4 बाइक के इंजन की करें तो आपको इसमें 149 सीसी वाला Air cooled, 4-stroke इंजन मिलता है. आपको इसमें फ्यूल टैंक कैपेसिटी की 13 लीटर दी है. असल में यह बाइक आपको तीन अलग अलग कलर में मिलगा. बाइक में लगा यह इंज 7250 RPM पर 1.4ps का मैक्सिमम पावर और 5500 rpm पर 13.3nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर इस बाइक की कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 127400 रुपए के करीब है. इस बाइक के ऑन रोड आते आते इसकी कीमत 1,44,849 रुपए है. लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है. आप इस बाइक को बहुत ही सस्ते दाम में खरीद सकते है. आप इस बाइक को मात्र 14 हजार की डाउनपेमेंट कर के इसे खरीद सकते है.