Maruti के वाहनों को हमारे देश में लम्बे समय से यूज किया जा रहा है। लोग Maruti कंपनी पर भरोसा करते हैं। अब Maruti आधुनिक तकनीक वाली गाड़ियों को बाजार में उतारने की पूरी कोशिश में लगी हुई है।

जिसके तहत Maruti ने अपनी Maruti Celerio कार को बाजार में लांच कर दिया है। इसका इंजन काफी दमंदार और डिजाइन बेहद आकर्षक है। ख़ास बात यह है कि कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत भी किफायती रखी हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Celerio SUV के फीचर्स

इस कार में आपको काफी एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसमें आपको की-लेस एंट्री, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्लेबेहद के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इसमें स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल, मैनुअल एयर कंडीशनिंग जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं।

Maruti Celerio SUV का इंजन तथा माइलेज

इस कार में आपको 1-लीटर डुअलजेट पेट्रोल और 56 PS/82 Nm 56 PS/82 Nm 1-लीटर CNG इंजन दिया जाता है। कंपनी ने इस कार को 5-स्पीड मैनुअल और एक वैकल्पिक एएमटी विकल्प के साथ में लांच किया है। ताजा जानकारी के अनुसार इसमें आपको 35kmpl का माइलेज आसानी से मिल जाता है।

Maruti Celerio SUV की कीमत

इस कार में कंपनी ने आधुनिक तकनीक और एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप इसको मात्र 6 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।