TVS Apache RTR 160:आप सब ने अपाचे बाइक तो देखी होगी लेकिन अब एक और अपाचे बाइक आ रही है जो KTM का ढंका बजा देगी. ये बाइक हर फीचर्स से लैस है. इंजन भी इसका धाकड़ है. साथ ही इसमें आपको कई सारे मॉडर्न फीचर्स भी मिलते है. यकीन मानिए आप इस बाइक को देखने के बाद बाकी सभी बाइक को भूल जाएंगे. जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम है TVS Apache RTR 160.

ये बाइक आपको किसी भी चीज़ में निराश नहीं करता. फिर चाहे बात परफॉरमेंस की हो या फिर बात माइलेज की हो. आपको किसी भी चीज़ की शिकायत नहीं होगी कभी. चलिए आपको tvs apache rtr 160 के बारे में कुछ चीज़े डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इसमें मिलने वाले इंजन की करें तो इसमें आपको 155.99 सीसी का इंजन दिया गया है. इसके पावरफुल इंजन की वजह से इस बाइक की परफॉरमेंस भी काफी दमदार मिलती है. इस बाइक का इंजन 16.04 पीएस की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर tvs apache rtr 160 बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम की करें तो कंपनी ने इसमें डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है. बारिश के समय ज्यादातर बाइक को चलाने में काफी दिक्क्त का सामना करना पड़ता है. ऐसे में ये बाइक बारिश के समय आपको काफी रिलैक्स मसहूस कराएगी.

कीमत

आप में से कई सारे लोग इस बाइक के कीमत के बारे में जानना चाहते है. ऐसे में इस बाइक की एक्स शो रूम की 119320 रुपए की कीमत में आपको मिल जाएगा. आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो वेरिएंट मिलते है. इसमें आपको ड्रम और टॉप डिस्क वैरिएंट मिलते है. ये बाइक अभी से ही कई सारे बाइक को टक्कर दे रही है. जैसे बजाज पल्सर 150, टीवीएस राइडर, और होंडा एक्स ब्लेड.