VIVO V26 Pro 5G Smartphone: वीवो की दुनिया आ सैमसंग को अच्छी खासी टक्कर दे रही है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro स्मार्टफोन है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स दिए गए है. इसमें कैमरा भी 200 MP का कैमरा का दिया गया है. इस में आपको बैटरी भी कम नहीं दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

सबसे पहले आप यह जान लीजिये की आपको इसमें 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन मिलने वाला है. आपको इसमें 6.7 Inch का बड़ा और सुपर Super AMOLED डिस्पले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास जैसे फीचर्स मिलते है. आपको इस Vivo V26 Pro Smartphone में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करे तो आपको इसमें Qualcomm SDM730 (8 Nm) धाकड़ प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिलता है. असल में यह स्मार्टफोन Android 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको कैमरा खुश कर देगा. आपको इस स्मार्टफोन में ऐसे कैमरा मिलेंगे जो आपका दिल खुश कर देंगे. आपको इस स्मार्टफोन में सबसे पहला कैमरा 200 Megapixel का मिलने वाला है. असल में ये प्राइमरी कैमरा है. इस के बाद आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल का दूसरा कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 32 megapixel का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.. आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे मॉडर्न फीचर्स मिलते है जो आपका दिल जित लेंगे.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर. बात अगर इस Vivo V26 Pro Smartphone में मिलने वाली बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5500MAh की धाकड़ बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. आप इस स्मार्टफोन को कुछ ही मिनट में 85% तक फूल बैटरी चार्ज करने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में USB Type- C केबल दिया गया है. इससे आपको बार- बार स्मार्टफोन को चार्ज करने की जरूरत नहीं है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस vivo V26 Pro Smartphone के कीमत करें तो आपको असल में यह स्मार्टफोन 40000 से भी कम बजट में मिल सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे ऑप्शन भी मिलेंगे. वैसे इसकी कीमत और लॉक के बारे में कंपनी ने कुछ कहा नहीं है. लॉन्च के बाद ही इसके फीचर्स और कीमत के बारे में पता चलेगा.