New launched bike मार्केट में लगातार खूबसूरत और बेहतरीन बाइक की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अक्टूबर के महीने में एक साथ तीन धांसू बाइक लांच होने जा रही है। आपको बता दे इन तीनों ही बाइक में लाजवाब इंजन फैसिलिटी दी जा रही है।

एक साथ लॉन्च हो रही इतनी मोटरसाइकिल की लिस्ट में रॉयल एनफील्ड अप्रैलिया और ट्रायंफ शामिल है। आपको बता दे इन तीनों bike को मार्केट में ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। अक्टूबर के महीने में लॉन्च की जा रही यह तीनों बाइक लांच। यहाँ जाने इनके डिटेल्स।

New launched bike

मार्केट में एक साथ तीन नई बाइक लांच होने जा रही है ऐसे में अगर आप अपने लिए शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो इस महीने के अंत तक आपको एक साथ तीन बेहतरीन मॉडल के विकल्प मिल सकते हैं। आईए जानते हैं इन तीनों मॉडल की नाम कीमत और इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में।

  • Royal Enfield Himalayan 452

मार्केट में रॉयल एनफील्ड की बुलेट को आमतौर पर युवाओं द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। आपको बता दे इस बुलेट में आपको शानदार एलईडी हेडलाइट और एलईडी ब्लिंकर की व्यवस्था दी जा रही है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको डुएल चैनल एब्स के साथ-साथ 17 इंच का स्पोक व्हील भी दिया जाएगा। आपको बता दे की शानदार बाइक मैं आपको एलईडी टेल लाइट और फ्रंट USD फोर्क की व्यवस्था भी देखने को मिलेगी।

Must Read

  • Triumph Scrambler 400X 

वही अक्टूबर के महीने में लॉन्च हो रही ट्रांसक्लेंबर की अगर आप बाइक की बात करें तो इसमें आपको 398.51 सीसी का शानदार DOHC इंजन दिया जा रहा है। आप बता दे इस बाइक में आपको 8000 rpm पर 40ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता और वहीं दूसरी तरफ 6500 rpm पर 37.5 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी दी जा रही है। इस शानदार बाइक में आपको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी देखने को मिलेगी।

  • Aprilia RS 457

वहीं अगर हम बात करें अप्रैलिया 457 की तो इस बाइक में आपको टास्क सेव का LED DRLs सेटअप देखने को मिलेगा। इसके साथ ही या शानदार बाइक आपको हेंडलबार और बैक लाइट कंट्रोल की व्यवस्था भी देती है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको LED headlight और 41mm USD की व्यवस्था भी दी जाएगी। इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स की भी व्यवस्था देखने को मिलने वाली है।