नई दिल्ली। दिपावली के त्यौहार में यदि आप अपने घर बाइक खरीदकर लाना चाहते है तो मार्केट में इस समय की स्पोर्ट्स  बाइक्स पर धमाकेदार ऑफर चल रहा है। जिसके चलते आप बाइक को काफी कम कीमत पर उठा सकते हैं। इस समय मार्केट में कम्यूटर मोटरसाइकिल की डिमांड जबरदस्त देखने को मिल रही है।यह बाइक शानदार फीचर्स के साथ बेहतर माइलेज देने वाली होती है। आज हम आपतो ऐसी 5 नोचरसाइकिल के बारे में बात रहे है। जिसे दिग्गज मोटरसाइकिल निर्माता कंपनियों ने इनकी कीमत  70,000 रुपये से कम रखी है।

Hero HF 100

काफी कम कीमत के साथ पेश की जाने वाली मोटरसाइकिल हीरो एचएफ 100 का नामटॉप लिस्ट में आता है जिसकी  भारतीय मार्केट में एक्स-शोरूम कीमत 59,018 रुपयेके करीब की देखने को मिलती है। इस मोटरसाइकिल के इंजन को देखें तो इसमें 97.2cc का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8bhp की अधिकतम पावर और 8Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

TVS Radeon

नई कम्यूटर बाइक में इस समय लोग TVS Radeon के भी खरीदना काफी पसंद कर रहे है इसके इजंन के बारे में बात करें तो इस मोटरसाइकिल में 109.7cc का इंजन दिया गया है जो 8.19bhp की अधिकतम पावर और 8.7Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने मकी क्षमता रखता है। यह मोटरसाइकिल अधिकतम 73.68 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने का दावा करती है। इस बाइक की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत भारतीय मार्केट में 59,880 रुपये है।

TVS Sport ES

टीवीएस स्पोर्ट का ES वेरिएंट की दमदार मोटरसाइकिल है जिसकी भारतीय मार्केट में एक्स-शोरूम कीमत 59,881 रुपये है। इस मोटरसाइकिल में 109cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। दमदार इजन के चलते बाइक शहरों के बीच 83.9 किलोमीटर का जबकि हाईवे पर 66.34 किलोमीटर माइलेज देने का दावा करती है।

Hero HF Deluxe

मार्केट में हीरो एचएफ डीलक्स शानदार बाइक के लिए पहचानी जाती है। भारतीय मार्केट में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 59,998 रुपये है। इस मोटरसाइकिल में 97.2cc का इंजन दिया गया है जो 8bhp की अधिकतम पावर और 8Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते मोटरसाइकिल 65 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने का दावा करती है।

Honda Shine 100

कंप्यूटर बाइक खरीदने के लिए इस समय मीर्केट में Honda Shine 100 को काफी पसंद किया जा रहा है। इस बाइक की एक एक्स-शोरूम कीमत 64,900 रुपये है। इस मोटरसाइकिल में 98.98cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है दमदार इंजन के चलते बाइक शहरों के बीच 67.5 किलोमीटर का माइलेज देने का दावा करती है।