Toyota Innova भारतीय बाजारों में टोयोटा इनोवा की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दे यह एक 7 सीटर SUV है जिसे ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। मारुति की अर्टिगा और किया क्रेंस से भी ज्यादा इसे प्रचलित माना जा रहा है।

अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सी 7 सीटर फैमिली कर लेना चाहते हैं तो टोयोटा का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। टोयोटा कैसे मॉडल में ग्राहकों को बहुत ही जबरदस्त माइलेज और बेहतरीन फैसेलिटीज दी जा रही है। आईए आपको इस गाड़ी से संबंधित सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं।

Toyota Innova Price 

सबसे पहले आपको बता दे टोयोटा का यह मॉडल दो वेरिएंट में मौजूद है। इसका सबसे बेहतरीन मॉडल 24 लाख रुपए का है और वही इसका दूसरा साधारण रेंज वाला मॉडल 18 लख रुपए का आता है। यह एक फैमिली कर है और इस पर आपको बैंक की तरफ से लोन और ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है। अगर अपने लिए आप टोयोटा का 7 सीटर मॉडल ऑर्डर करना चाहते हैं तो इसे ऑर्डर कर सकते हैं।

Must Read

OLX पर भी है उपलब्ध

OLX पर टोयोटा की सेकंड हैंड बाइक बहुत ही सस्ती कीमत पर उपलब्ध है। आपको बता दे बाइक अपनी बेहतरीन कंडीशन में है और कहीं से भी उसे पर किसी प्रकार का स्क्रैच नहीं है। अगर आप अपने लिए टोयोटा की यह खूबसूरत मॉडल खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स पर मात्र 10 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

ऑनर की तरफ से जानकारी दी गई है किया फर्स्ट ओनर मॉडल है। ओएलएक्स पर टोयोटा की 2015 मॉडल उपल्ब्ध है।