नई दिल्ली: सोशल मीडिया में इन दिनों आपको कई तरह के वीडियो देखने को मिलेगें। जहां लोग तरह तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते हुए नजर आते है। इन वीडियो में आपको डांस गाने के साथ अजीबोगरीब प्रयोग देखने को मिल सकते है। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक इंसान गोल आकार के पहिए की साइकिल नही त्रिकोन आकार का पहिया लगाए चलाता नजर आता है।

इभी कुछ समय पहले आपने एक चौकोर पहियों वाली साइकिल का वीडियो सोशल मीडिया में देखा होगा अब एक और अनोखी साइकिल को देख आप दंग रह जाएंगे। अब एक शख्स तिकोने पहियों वाली साइकिल लाता हुआ नजर आया है। जिसको देख फैंस भी अलग लग तरह की प्रतिक्रियाए दे रहे हैं।

Who said wheels have to be round?

जब तिकोने पहियों पर चलाई साइकिल

इस त्रिकोन पहियों वाली अनोखी साइकिल के बनाने का पूरा वीडियो को The Q नाम के यूट्यूब चैनल में 19 मई को पोस्ट किया गया। जिसमें इस साइकिल को मजबूती के साथ चलते दिखाया गया है जिसमें यह साइकिल रोड से लेकर फुटपाथ तक में काफी अच्छी तरह से चलती है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शख्स ने तिकोने टायरों को साइकिल में इस तरह से फिट किया है कि उसे चलाते समय किसी भी शख्स को किसी तरह की असुविधा नहीं हो सकती है।

आखिर ऐसे पहियों की जरूरत ही क्या थी?

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @Rainmaker1973 से 22 मई को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा – रेलॉक्स ट्रायंगल के आकार के पहियों वाली एक साइकिल…। यह वीडियो लोगों को तना पसंद आया है पोस्ट होते ही अब तक इसे लगभग 80 लाख व्यूज और 13 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।