Triumph Scrambler 400 X – बाइक की एक जबरदस्त कंपनी ट्रेइफ इंडिया भारतीय घरेलू बाजार में स्पीड 400 को लांच किया था। उसे बाइक की प्रतिक्रिया लोगों के बीच काफी अच्छी रही जिसे देखकर अब अक्टूबर के महीने में स्क्रैंबलर 400 एक्स को लांच किया जाएगा। यह एक जबरदस्त बाइक है जो अपने शानदार इंजन बेहतरीन लुक और जबरदस्त स्पीड के कारण जाना जाता है। कुछ विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक इस बाइक को स्पीड 400 के ऊपर रखा जाएगा जिसमें इसकी कीमत 2.6 लाख से अधिक होने वाली है।

अगर आप बाइक के शौकीन है और इस जबरदस्त बाइक के फीचर्स को जानना चाहते हैं तो नीचे विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई है साथी यह भी बताया गया है कि Triumph Scrambler बाइक को कब लांच किया जाएगा।

Triumph Scrambler 400 X

Triumph कंपनी के द्वारा लांच किया गया टीआर सीरीज का जबरदस्त बाइक होने वाला है। इसका इंजन 398 सीसी का होने वाला है। इसलिए इसमें आपको लिक्विड कोल्ड यूनिट का फीचर मिलता है जिसकी वजह से इसका इंजन 39 bhp का पावर जेनरेट करता है।

Must Read

यह एक जबरदस्त बाइक होने वाली है इसके इंजन के चर्चे मार्केट में काफी जोर शोर से भरे हुए है। इस गाड़ी में आपको कुछ अलग अलग प्रकार के जबरदस्त फीचर मिलेंगे जिसमें 6 गियर दिया जाएगा और इसे स्पीड 400 की तुलना में दोनो सिरों 150 मिमी तक बढ़ाया गया है। इस वजह से इसके लुक में भी परिवर्तन आता है जो इसे और भी जबरदस्त बनाता है।

कब लॉन्च होगी Triumph Scrambler 400 X

अगर हम इस जबरदस्त फीचर्स वाली बाइक की बात करें तो इस कंपनी के द्वारा अक्टूबर के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के तरफ से केवल इतनी जानकारी साझा की गई है कि इस बाइक को अक्टूबर के मध्य में लॉन्च किया जाएगा आप आसानी से अक्टूबर के महीने में इस बाइक को भारतीय घरेलू बाजार में देख सकते है।

एक निश्चित तारीख का वर्णन नहीं किया गया है लेकिन लॉन्च होते ही हमारी वेबसाइट पर इस गाड़ी के अपडेट के बारे में आपको पूरी जानकारी मिलेगी।