आज के समय में TVS Apache भारत की सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक है। यह बाइक किफायती कीमत में आने वाली सबसे शानदार स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। जिसमें काफी पावरफुल इंजन, बेहतरीन लुक और कई शानदार फीचर्स मिल जाते हैं। यही कारण है कि भारतीय बाजार में युवाओं के बीच इसकी लोकप्रियता काफी अधिक है।

बहुत से लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, परंतु उनका बजट कम होता है और आज हम ऐसे ही लोगों के लिए एक बेहद शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आप केवल ₹30,000 की कीमत में TVS Apache को आसानी से खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कहां और कैसे।

TVS Apache के इंजन और फीचर्स

टीवीएस अपाचे के पावरफुल इंजन की बात करें तो इसमें 159.7 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमालकिया गया हैं। यह इंजन 16.4 Ps की अधिकतर पावर और 13.85 Nm की अधिकतर पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से 47 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज इस बाइक में मिल जाती है।

फीचर्स के मामले में भी बाइक काफी शानदार है, आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, कंफर्टेबल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे बहुत से शानदार फीचर्स TVS Apache में कंपनी के द्वारा दिया गया है।

TVS Apache की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो आज के समय में भारतीय बाजार में TVS Apache आरटीआर 160 की कीमत शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.9 लाख है। जबकि 1.26 लाख रुपए एक्स शोरूम तक इसके टॉप वैरियंट की कीमत जाती है।

सिर्फ 30 हजार में TVS Apache

यदि आप भी सोच रहे हैं कि आखिर इतने कम कीमत में TVS Apache कहां और कैसे मिल रही है, तो आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल है, जो की टीवीएस अपाचे आरटीआर 2015 मॉडल है। गाड़ी अब तक 50,000 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है।

आपको बता दे की TVS Apache की इस सेकंड हैंड वेरिएंट अप रजिस्टार है और लखनऊ शहर में बेची जा रही है। ऐसे में यदि आप शहर के आसपास रहते हैं, तो आप केवल ₹30,000 की कीमत में इस बाइक को खरीद सकते हैं।