TVS Sport Finance Plan: बाइक लेने में तो सभी सक्षम हो नहीं पाते है. ऐसे में कोई ऐसा बाइक लेने का सोचते हैं जिस पर लोगों को फाइनेंस आराम से मिल जाए. ऐसे में अगर आप भी कोई ऐसी बैठक ढूंढ रहे है जिस पर फाइनेंस मिले तो आप TVS Sport ले सकते हैं. असल में पिछले कुछ सालों में भारतीय ग्राहक को यही बाइक पसंद आ रही है. ये कम बजट में आपको माइलेज धाकड़ मिल सकती है. कंपनी ने ग्राहकों के लिए एंट्री लेवल पर बाइक लॉन्च कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें गजब की खासियत और माइलेज वाली बाइक मिलेगी. टीवीएस स्पोर्ट बहुत खास है. चलिए आपको कीमत, आसान फाइनेंस प्लान और इंजन, फीचर्स की खास डीटेल्स के बारे में बताते है.

कीमत और फाइनेंस प्लान

बात अगर टीवीएस स्पोर्ट के बेस मॉडल की कीमत 63,900 रुपये है. इस बाइक की ऑन रोड आने के बाद 75,016 रुपये है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि आपको इस पर फाइनेंस ऑफर मिल रहा है. ऐसे में आपको इस पर फुल कैश पेमेंट नहीं करनी होगी. आप अगर फाइनेंस ऑफर की करें तो ये आपको 8000 रुपये की डाउन पेमेंट करना होगा.

ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से इस बाइक पर 67,516 रुपये का लोन जारी होगा. आपको इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर का ब्याज लगाएगी. लोन मिलने के बाद अगले तीन साल तक आपको हर महीने 2,169 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी.

इंजन

बात अगर टीवीएस मोटर्स के इस बाइक की करें तो आपको इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन मिलता है. इसमें आपको 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस इंजन के साथ 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बात अगर माइलेज की करें तो ये आपको 73 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है.