TVS कंपनी के वाहनों का अपना अलग ही क्रेज है। बड़ी संख्या में लोग TVS के वाहनों को काफी इस्तेमाल करते हैं। वहीं युवा वर्ग के लोग TVS की बाइकों को काफी पसंद करते हैं। आज हम आपको TVS की एक बेहद दमदार बाइक के बारे में बारे में बता रहें हैं। इस बाइक का नाम TVS Ronin 225 है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें। हैं इसके अलावा इसमें बेहद दमदार इंजन दिया गया है। माइलेज के मामले में भी यह बाइक काफी बेहतरीन है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में बताते हैं।

TVS Ronin 225 के फीचर्स

जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें गोल आकार की हेडलाइट के साथ टियर्डरॉप ईंधन टैंक को दिया गया है। इसमें आपको सिंगल पीस सीट दी जाती है। यह आपके सफर को आरामदायक बनाने में काफी सहायक होती है। इसके अलावा इस बाइक में ब्लूटूथ की सुविधा दी हुई है। इन सभी के अलावा इसमें एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डाटा एंड रनिंग लाइट्स, ऑटो मीटर और स्पीडोमीटर की सुविधाएं भी दी हुई हैं।

इंजन तथा माइलेज

TVS Ronin 225 बाइक में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। आपको जानकारी दे दें की इसमें 225.2 सीसी का दमदार इंजन लगाया गया है। यह इंजन 20 ब्रेक हॉर्स पावर तथा 19.93 का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमें शानदार ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। माइलेज के मामले में भी यह बाइक काफी शानदार है। बता दें की यह बाइक आपको 45 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है।

इतनी है कीमत

यदि आप TVS Ronin 225 बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की आधुनिक फीचर्स के साथ आने वाली इस बाइक की बाजार में कीमत 150000 रुपये से शुरू होकर 172000 तक जाती है। हालाकि इस बाइक के ऑन रोड प्राइस कुछ अलग हो सकते हैं। कुल मिलाकर बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन की यह बाइक इतनी कीमत में एक बढ़िया बाइक साबित होती है।