TVS Radeon Smartphone: TVS बाइक आज कल सुर्ख़ियों में है. सुर्ख़ियों में रहने का कारण TVS Radeon है. इसका लुक और डिज़ाइन धाकड़ है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और इंजन मिलता है. वैसे इसकी कीमत का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है और न ही लॉन्च किया है. चलिए आपको इसके इंजन और कीमत के बारे में बताते है.

TVS Radeon का लुक और डिज़ाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस TVS Radeon बाइक के डिज़ाइन में आपको ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. आपको इसमें कर्वी हेडलैंप काउल भी मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें एक कॉम्पैक्ट 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है. इसके साथ ही साथ आपको इसमें एक सिंगल पीस लॉन्ग सीट्स भी दिए गए है. वही इस बाइक के बैक साइड पर एक बल्बउस टेल लाइट मिलती है. इसमें आपको 18 इंच का फाइव स्पोक वाला एलॉय व्हील्स भी मिलता है.

TVS Radeon के फीचर्स और इक्वीपमेंट

बात अगर इस TVS Radeon के फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है. आपको इसमें स्मार्ट एक्सोनेक्सट के साथ आता है. रिपोर्ट्स में भी ये दावा किया गया है कि यह एलईडी हैडलैंप और एलइडी टेल लैंप के सात दस्तक मिलता है. असल में TVS Radeon के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको इसमें 240 एमएम का डिस्क सामने की तरफ और 110 एमएम का ड्रम ब्रेक रियर साइड पर मिलता है.

TVS Radeon में मिलता है धांसू इंजन

वही TVS Radeon के इंजन की बात करें तो आपको इसमें 109.7 सीसी का इंजन मिलता है. इसमें आपको 8.19 पीएस की पावर और 8.7 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 4 स्पीड ट्रांसमिशन देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इस में ट्रांसमिशन सिस्टम में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. आपको इसमें इंटेलीगो आइडल स्टार्टअप-स्टॉप सिस्टम दिया गया है. यह बाइक 69.3 km/l माइलेज मिलता है.

TVS Radeon की कीमत

बात अगर TVS Radeon की कीमत की करे तो इसकी कीमत 59,925 से लेकर 74,966 रुपये के बीच होगी. वैसे इस की कीमत का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है.