भारतीय बाजार में TVS ने एक ऩई बाइक लांच की है, जिसका नाम TVS Raider 125 है, जो कि राइडर को एक नया राइडिंग एक्सपीरियंस देगी। TVS की इस बाइक का लुक स्पोर्टी व काफी मस्कुलर है।

टीवीएस की ये बाइक Pulsar को कड़ी टक्कर दे रही है। टीवीएस की इस TVS Raider 125 बाइक को आप बेहद अच्छी छूट और बहुत कम ईएमआई प्लान में आसानी से खरीद सकते हैं।

इस बाइक का माइलेज 67kmpl है और ये देखने में बिल्कुल भी 125 cc वाली बाइक नहीं लगती है। लोगों को ये नई फुल-LED यूनिट काफी पसंद आ रही है। तो चलिए अब आपको TVS की इस नई बाइक के फीचर्स के बारे में बताते हैं…..

TVS Raider 125 बाइक का इंजन व प्रदर्शन
टीवीएस की इस नई बाइक में आपको 124.8 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है, यह इंजन 11.38 पीएस की अधिकतम पावर और 11.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है। इसका इंजन टेक्नोलॉजी के स्तर से तो उच्च कोटि का है जिससे आपको ट्रैवलिग को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

TVS Raider 125 बाइक के सुरक्षा फीचर्स
इस TVS Raider 125 में आपको ढेर सारे फीचर्स दिए हैं, जिसमें सर्विस इंडिकेटर, 5 इंच की फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमें स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, के अलावा इस बाइक के सेफ्टी फीचर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वॉइस एसिस्ट नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इसके टीवीएस स्मार्टएक्सकनेक्ट सिस्टम के साथ वॉइस एसिस्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

TVS Raider 125 के एडवांस फीचर्स
आपको बता दें कि इस TVS Raider 125 बाइक में कई तरह की विशेषताए दी हैं, लेकिन अगर इसके खास फीचर के बारें में बात करें तो इसमें फ्यूल की बचत के लिए इस एक टेक्नॉलाजी दी गई है। जिससे यदि आप बाइक को कुछ देर रोक कर खेड़े होते हैं तो ये बाइक तुरंत बंद हो जाती है।

इस बाइक में आपको कॉल और SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और एप आधारित काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें फ्यूल टैंक के पास ही एक चार्जिंग प्वाइंट भी दिया गया है, जिससे आप अपने मोबाइल फोन को आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

TVS Raider 125 की कीमत
TVS की इस बाइक की कीमत के बारें में बात करें तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में 95,219 रूपये एक्स शोरूम दिल्ली से शुरू होकर 1.03 लाख रूपए ऑन रोड कीमत है। इस बाइक का भारत में एक वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन के साथ मिल रही है।

TVS Raider 125 बाइक का फाइनेंस प्लान
आप इस TVS Raider 125 बाइक को EMI में भी खरीद सकते हैं। इस बाइक को आप सबसे कम EMI प्लान के साथ 9000 रुपए की डाउन पेमेंट करके 36 महीने की EMI बनवा सकते हैं। इसमें आपको हर महीने 3,162 रुपए की EMI देनी होगी और इसमें बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7 होगा।