नई दिल्ली:इन दिनों  मार्केट में स्पोर्टी लुक के साथ शानदार माइलेज वाली बाइक्स को खरीदना लोग ज्यादा पसंद कर रहे है। जिसकी डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है ऐसे में लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए TVS ने भी अपनी दमदार बाइक Raider 125 को बाजार में उतार दिया है। जो लोगों को बेहद ही पसंद आ रही है यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइये जानते है इसके बारे में..…

ये भी पढ़ेLED बल्ब में सरकार दे रही विशेष छूट, योजना का लाभ उठाकर मात्र 10 रु में करें घर को रोशन

TVS Raider 125 SmartXonnect में धांसू इंजन

TVS Raider 125 SmartXonnect के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 124.8cc का एयर एंड ऑयल कूल्ड 3V इंजन दिया है यह इंजन 7,500rpm पर 11.4bhp तक की पावर 6,000rpm पर 11.2Nm तक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसको 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

TVS Raider 125 SmartXonnect माइलेज

TVS Raider 125 SmartXonnect में सबसे खास बात यह है कि यह दो राइडिंग मोड पावर मोड और ईको मोड पर चल सकती है इसकी टॉप स्पीड की बात करे तो इसमें आपको 99kmph  का पावर देखने को मिल सकता है। यह बाइक 67kmpl माइलेज देने का दावा करती है।

TVS Raider 125 SmartXonnect की सस्पेंशन क्वालिटी

TVS Raider 125 SmartXonnect की सस्पेंशन क्वालिटी की बात करे तो इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स के साथ 5 अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है। सेटअप लगा हुआ मिलेगा। इसके अलावा इस बाइक में आपको 17 इंच के अलॉय व्हील्ज भी देखने को मिल रहे है।

TVS Raider 125 SmartXonnect फीचर्स

TVS Raider 125 SmartXonnect के स्मार्ट फीचर्स की बात करे तो इसमें 5 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके साथ इसमें आपको ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, इनकमिंग कॉल अलर्ट, राइडिंग एनालिटिक्स, वॉयस और नैविगेशन असिस्ट, राइड रिपोर्ट्स और इमेज ट्रांसफर समेत कई और खूबियां हैं।

TVS Raider 125 SmartXonnect की कीमत

TVS Raider 125 SmartXonnect की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत ₹1,00,000(ex शोरूम) रखी गयी है।