नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन की शुरूआत होते ही जहां एक ओर बाइक, स्कूटर,कारों, पर बंपर ऑफर्स देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर कपंनिया नए नए एडिशन की बाइक को उतारकर अपने ग्राहकों को दीवाली का खास तोहफा देने की तैयारी कर रही है। यह समय ऑटोमोबाइल कंपनियों की बिक्री का होता है। इसलिए इस समय नई कार, बाइक और स्कूटर लॉन्च करने के लिए यह त्योहारी मौसम काफी बढ़िया मौका माना जाता है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इंडियन टू-व्हीलर कंपनी TVS ने एक नया एडिशन ल़ॉच कर दिया है। भारत में TVS Ronin का न्यू स्पेशल एडिशन लॉन्च हो गया है। जिसके स्पेशल फीचर्स देख लोगों में इसे खरीदने का उत्साह जागने लगा है। आइए जानते है इस बाइक के कीमत और फीचर्स के बारे में..

TVS Ronin: स्पेशल एडिशन

टीवीएस कपंनी ने अपनी न्यू Ronin बाइक को नए लुक और आकर्षक फीचर्स के साथ पेश किया है। जिसमें आपको इसमें USB चार्जर, वाइजर और अलग तरह से डिजाइन किए EFI कवर देखने को मिल सकते है। TVS Ronin कंपनी की पहली मॉडर्न-रेट्रो स्टाइल बाइक है।

TVS Ronin Special Edition: इंजन

TVS Ronin के इजंन की बात करें तो कपंनी ने इसमें 225.9 cc सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल इंजन बेहतरीन पावर के साथ दिया है। जो 5 स्पीड गियरबॉक्स और असिस्टम और स्पिलर क्लच के साथ आता है। वही इस बाइक की सेफ्टी के लिए इसमें ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल ABS के साथ दोनों तरफ डिस्क ब्रेक का सपोर्ट देखने को मिलेगा, साथ ही मेंसस्पेंशन के लिए बाइक में 41 mm USD फ्रंट फोर्क और रियर में 7 स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक दिए गए हैं।

TVS Ronin Special Edition: फीचर्स

टीवीएस रोनिन स्पेशल एडिशन के फीचर की बात करें तो इसमें T शेप LED DRL, LED हेडलैंप, दो राइडिंग मोड- रेन और अर्बन, एडजस्टेबल लीवर, 17 इंच अलॉय व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

TVS Ronin Special Edition: कीमत

TVS Ronin स्पेशल एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 1.73 लाख रुपये है. अगर हम टॉप-रेंज Ronin TD वेरिएंट से तुलना करें तो स्पेशल एडिशन 4,000 रुपये महंगा मिल सकता है।