नई दिल्ली। TVS Star City Plus : यदि आप इस त्यौहारी सीजन में बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय आपके पास शानदार मौका सामने आया है। क्योकि कपंनियां अपने गार्हकों को आकर्षित करने के लिए अपने वाहन को कम कीमत के साथ पेश कर रही है। जिसमें टीवीएस ने भी अपनी TVS Star City Plus बाइक की कीमत को कम कर दिया है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइए जानते हैं पूरी डिटेल्स।

TVS Star City Plus के फीचर्स

TVS की TVS Star City Plus बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इस बाइक में आपको काफी तगड़े और शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिसमें बाइक में 4.38 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे सभी इंर्पोटेंट फीचर्स देखने को मिलेंगे। तथा इस गाड़ी में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

TVS Star City Plus का इंजन

TVS की TVS Star City Plus बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 114.22 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलेगा, जो 12.42 bhp की पावर में 7300 का आरपीएम तथा 8.56 nm पर 5500 का आरपीएम टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

TVS Star City Plus का ऑफर कीमत

TVS Star City Plus बाइक की कीमत के बारे में बात करें, तो भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1 लाख 10,000 के आसपास की है। अगर आप इस बाइक को EMI से खरीदते है तो 8.97% ब्याज की दर से इस बाइक को आप उठा सकते हैं। वही olx की वेबसाइट पर आप इस बाइक को और भी सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं अभी TVS Star City Plus बाइक ओएलएक्स वेबसाइट पर सिर्फ ₹23,760 का मिल रही है।