TVS X Electric Scooter कंपनी की तरफ से बहुत बड़ी खबर का खुलासा किया गया है। अगले ही महीने से शुरू की जाएगी टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं उनके इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है।

आपको बता दे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 105 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार बैटरी और बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़े।

TVS X Electric Scooter बैटरी बैकअप 

अगर आप टीवीएस की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और आपको इसके बैटरी की जानकारी नहीं है तो आईए आपको बताते हैं इसमें आपको लिथियम आयन की शानदार बैटरी दी जाएगी। आपको बता दे इस स्कूटर को मात्र एक बार चार्ज करके आप 140 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। और इसके बैटरी की क्षमता 4.44 kWh है।

Must Read 

40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

टीवीएस की तरफ से लांच की जा रही है शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही बेहतरीन स्पीड दी जा रही है। जी हां यह बाइक मात्र 2.6 सेकंड में 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है।

शुरु होने वाली है डिलीवरी डेट 

भारत में बहुत ही जल्द टीवीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू होने वाली है। आपको बता दें अगर आप भी इस मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो अगले महीने यानी कि नवंबर से इस शानदार बाइक की डिलीवरी भारत में शुरू हो जाएगी।