TVS X Electric Scooter भारत को टू व्हीलर मार्केट का सबसे बड़ा हब माना जाता है। कोई भी बाइक या स्कूटर कंपनी अपने नए मॉडल को सबसे पहले भारत में लॉन्च करना पसंद करती है। आपको बता दे बहुत ही जल्द टाटा मोटर्स अपनी नई टीवीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर की मॉडल को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है।

अगर आप अपने लिए एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दे यहां दी गई जानकारी आपके लिए बहुत लाभकारी है। हम आपको टीवीएस की इसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल की कीमत, फीचर्स और लॉन्च डेट की पूरी जानकारी देने वाले हैं।

TVS X Electric Scooter Launch Date 

मार्केट में टीवीएस की इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसकी नई अपडेट वेरिएंट भारत में 2024 में लांच होने जा रही है। टाटा मोटर्स ने जानकारियां साझा करते हुए बताया इसके नए वेरिएंट में आपको और भी आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। वहीं अगर हम बात करें शानदार मॉडल की कीमत की तो इसकी मार्केट प्राइस 2.50 लाख रुपए है।

Must Read

मिल रहे धांसू फीचर्स

मार्केट में इस मॉडल में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दें इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फास्ट चार्जर और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं दी जाएगी। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको ब्लूटूथ फैसिलिटी और एलईडी हेडलाइट की सुविधा भी दी गई है। साथ ही साथ बता दे इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टाइम क्लॉक और टू व्हीलर डिस्क ब्रेक भी उपलब्ध है।

जान ले बैटरी क्वालिटी

आपको बता दे टाटा मोटर्स की तरफ से पेश की गई टीवीएस की या शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको बहुत ही बेहतरीन बैटरी क्वालिटी दे रही है। इसकी बैटरी मात्र चार घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाती है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि एक बार 100% चार्ज होने के बाद यह बाइक 160 किलोमीटर तक का रेंज दे सकती है। आपको बता दे इस शानदार मॉडल में 7000 बी का PSMS motor का इस्तेमाल किया गया है।