आज के समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ती नजर आ रही है। यही कारण है कि एक से बढ़कर एक कंपनी अपने नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतर रही हैं। हाल ही में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Ujaas eGo LA को लांच किया है, जिसकी कीमत से 35000 रुपए हैं।

आपको बता दे इतनी कम कीमत होने के बाद भी इसमें 75 किलोमीटर की रेंज और कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इसकी लुक्स भी काफी शानदार है। चलिए आपको इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Ujaas eGo LA के बैटरी और रेंज

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत में आने के बाद भी कंपनी की तरफ से इसमें काफी पावरफुल बैटरी पैक और अधिक रेंज का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे की Ujaas eGo LA  इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 75 KM तक की रेंज देने में सक्षम हो जाती है। जो की घरेलू और डेली यूसेज के लिए एक शानदार विकल्प होगा।

Ujaas eGo LA के फीचर्स

किफायती सेगमेंट में आने के बाद भी इसमें काफी पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जिससे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से स्कूटर चलने में सक्षम है। वही फीचर्स के मामले में इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, रिमोट, टच पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

Ujaas eGo LA की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है कि कंपनी ने इसे डेली यूसेज के लिए किफायती असाइनमेंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है सिर्फ 39880 रखी गई है। छोटे-मोटे काम और डेली यूसेज के लिए या इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प आपके लिए हो सकता है।