Uorfi Javed New Dress: सोसल मीडिया की क्वीन उर्फी जावेद भले ही फिल्मों में ना आई हो लेकिव पॉपुलर्टी के मामले में वो आज की बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती है। उनके ड्रेसिंग सेस को देख अब तो ज की एक्ट्रेसभी नजर करते नजर आने लगी है। उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। उनका ड्रेसिंग सेसं हर किसी के काफी हटकर होता है। जिसकी वजह से वो ट्रोलिंग का शिकार बन जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद एक अलग लुक में नजर आईं जिसकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में उर्फी टॉप की जगह च्विंगम को लपेटे नजर आईं। जिसके देख लोग हैरान हो गए।

 च्विंगम से बना टॉप पहने नज आईं उर्फी

उर्फी जावेद अक्सर नई नई अजीब गरीब ड्रेसेस पहने नजर आती है। और इसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए लुक की तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें उर्फी बबलगम से बनी ड्रेस को पहने नजर आईं। पिक्चर्स में उर्फी के च्विंगम से बने टॉप को देख चैंके जा रहे हैं।  इस च्विंगम से बने टॉप के साथ उन्होंने जींस पेयर किया है. इस दौरान उर्फी च्विंगम चबाते हुए भी नजर आ रही हैं.

यूजर्स कर रहे ट्रोल

उर्फी जावेद की इस नए लुक को देख कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं।

डिजाइनर्स के साथ आईं नजर

उर्फी जावेद की इस ड्रेस को फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने बनाया है। जिनके साथ वो तस्वीरें खीचाते नजर आईं। इसके अलावा हाल ही में वो डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर के उद्घाटन में भी नजर आई थीं, जहां उन्हें जीनत अमान से बात करते हुए देखा गया था। जिसका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।