नई दिल्ली। यदि आपका बजट भी 1 लाख है और शानदार पावरफुल हैचबैक फोर व्हीलर लेना चाहते हैं। तो एक डील के अंतर्गत  आपको सिर्फ 1 लाख में Chevrolet Aveo गाड़ी का U-VA 1.2 LS वेरिएंट दिया जा रहा है। यह गाड़ी अभी के समय एक शानदार डील हो सकती है, क्योंकि यह हैचबैक कार 15.26 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज बहुत शानदार कंफर्टेबल और शानदार लुक के साथ बिकने को तैयार है। चलिए आपको इस कार के बारे में विस्तार रूप से इस आर्टिकल के माध्यम से बतातेहैं।

Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट के फीचर्स

इस गाड़ी के बारे में यदि आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दे कि इसमें कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे की Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट में 1150 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया गया हैं जो 110 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 74.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है।

इस गाड़ी के फ्यूल टैंक कैपेसिटी 45 लीटर है वही इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो यह हैचबैक गाड़ी 15.1 6 लीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। इसके अलावा काफी शानदार लुक और अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस 188 MM का है।

Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट पर मिल रहा शानदार डील

यदि आपको नहीं पता तो बता दे कि मौजूदा समय में Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट की कीमत 4.21 लाख रुपए हैं। लेकिन आपको यह हैचबैक गाड़ी अभी के समय कारदेखो वेबसाइट पर सिर्फ और सिर्फ ₹100000 में मिल रही है। आपको बता दे की इस गाड़ी को गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अब तक 35,036 किलोमीटर चल चुका है। और यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है परंतु सेकंड हैंड होने के बाद ही आपको काफी अच्छा कंफर्टेबल और काफी अच्छी कंडीशन में मिल रही है।

पुरानी होने के कारण ही यह गाड़ी अभी के समय काफी शानदार माइलेज दे रही है। ऐसे में 1 लाख रुपए के बजट में यह सेकंड हैंड कर आपके लिए सही हो सकता है जिसे आप कारदेखो की वेबसाइट से आसानी पूर्वक खरीद सकते हैं।