Used HF Deluxe: Hero HF Deluxe बाइक के बारे में तो आपने बहुत कुछ सुना होगा. ये हीरो की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है. जब से ये लॉन्च हुई है तब से लेकर अब तक इस बाइक की डिमांड वैसे के वैसी ही है. आपको इसमें फीचर और लुक दोनों ही दमदार मिलते हैं. बात अगर कीमत की करें तो ये बाइक आपको 56,070 में मिल जाएगी.

लेकिन आप में से कई सारे लोग इसे नहीं खरीद पाते होंगे. खरीदें भी कैसे महंगाई आसमान जो छू रही है. अगर आप भी इसी परेशानी से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको एक तरीका बताने वाला है. वो तरीका है सेकंड हैंड का. वैसे भी आज कल तो अच्छे अच्छे लोग सेकंड हैंड बाइक खरीद रहे हैं. एक तो ये कम पैसे में मिल जाता है साथ ही पसंद का मिल जाता है.

Second-Hand Hero HF Deluxe

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप Second Hand Hero HF डीलक्स बाइक देख रहे हैं तो आपको साल 2022 मॉडल की सेकेंड हैंड हीरो एचऍफ़ डीलक्स Quikr पर मिल जाएगी. वहां इसे बेचने के लिए 22,500 रुपए पर लिस्ट किया गया है. आपको इस पर फाइनेंस की कोई सुविधा नहीं मिलेगी. आप खुद सोचिए इतने कम कीमत में आपको बाइक कहाँ ही मिलेगी.

अगर आप ऐसे ही काफी कम कीमत पर और शानदार फीचर्स वाली बाइक लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए www.carandbike.com पर लिस्ट कराया गया है. इसके साथ साथ आपको और भी कई सारे वेबसाइट मिल जाएंगे. चलिए आपको बताते हैं कि आपको इन वेबसाइट पर जाकर करना क्या है.

इन वेबसाइट से कैसे खरीदें बाइक

सबसे पहले तो आपको जो बाइक चाहिए उस बाइक का नाम सर्च करना होगा. इसके बाद वहां आप से रेंज पूछी जाएगी. आपको अपने बजट के हिसाब से कीमत दर्ज करनी है. आप कीमत को अपने हिसाब से फ़िल्टर कर लगा सकते हैं. कीमत ही क्यों आप चाहे तो अपनी लोकेशन भी मन मुताबिक सेट कर सकते हैं. इसके बाद आपके सामने कई सारी बाइक आ जाएंगी. आप अपने पसंद के हिसाब से बाइक को चुन सकते हैं. वही पर आपको ओनर का नंबर भी दिख जाएगा.