मारुती की कार खरीदना चाह रहें हैं तो यह मौका फिर से मुश्किल आए। साल में सबसे बड़ी सेल और एक्सचेंज ऑफर की भरमार लगी है। पुरानी कारों को फिर शोरूम वाले अपने स्तर पर बेच देते हैं। शोरूम से बेहद कम कीमत में आपको पुरानी कार मिल जाएगी। नई कारों पर भी ऑफर में अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिल रहा है। पुरानी कार खरीदने पर आपको एसेसिरीज भी बेहद कम कीमत में दी जा रही है। सभी कंपनियां अपना स्टॉक खाली करने में लगी है। मारुती की कारों की रीसेल वैल्यू ही इन्हे सबसे अलग बनाती है। मारुती की कारों के मैकेनिक भी आपको हर जगह मिल जाएंगे। मारुती सुजुकी में सबसे ख़ास बात है कि पुरानी कार को ट्रूवैल्यू पर बेच सकते हैं।

Used Maruti WagonR

पुरानी मारुती वैगन आर के लिए आप नजदीकी ट्रूवैल्यू स्टोर पर जा सकते हैं। अपने नजदीकी शहर में यह आपको मिल जाएगा। मारुती के साथ साथ अन्य कंपनियों की कार भी बेहद कम कीमत में मिल जाएगी। ऑनलाइन पोर्टल से कार खरीदना भी बेहद आसान है। कारदेखो जैसी वेबसाइट पर आप अपनी पसंद और बजट की कार देख सकते हैं। कार की लोकेशन आप अपनी पसंद से डाल सकते हैं। अपने नजदीकी किसी भी शहर में यह कार आसानी से मिल जाएगी। मारुती वैगन आर में आपको कई मॉडल दिखेंगे। कम कीमत और ऊँचे मॉडल पर आपको फोकस रखना है।

How To Buy Used Maruti WagonR

डेढ़ लाख रूपए कीमत में एक मारुती वैगन आर बेचने के लिए लिस्ट हुई है। इस कार को खरीदने के लिए आपको मारुती ट्रू वैल्यू पर जाना होगा। marutisuzukitruevalue.com पर आपको वैगन आर सर्च करना है और बजट 2 लाख से कम रखना है। 2 लाख रूपए से कम बजट की कई कारें आपके सामने आएगी। इनमे से 65 हजार किमी चली हुई 2014 मॉडल कार पर क्लिक करना होगा। आगे की पूरी डिटेल्स आपको स्क्रीन पर दिख जाएगी। कार फर्स्ट ओनर है। कार मैनुअल गियर बॉक्स में दी हुई है।