नई दिल्ली। भारत ने एशिया कप को अपने नाम कर लिया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया जीत के साथ वनडे वर्ल्ड कप के लिए मेहनत करेगी। रोहित की कप्तानी में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप में युवा साथियों पर दारोमदार रहेगा। टीम इंडिया ने एशिया कप के फाइनल में धमाकेदार जीत दर्ज की है। श्रीलंका की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। अकेले सिराज ने ही आधी से ज्यादा टीम को पवेलियन भेज दिया। एक ही ओवर में चार विकेट लेकर अपना एक रिकॉर्ड भी मोहम्मद सिराज ने बनाया है। विराट कोहली और सिराज की दोस्ती को सब जाते हैं। एक ऐसा मूवमेंट भी आया जब सिराज फुल मूड में फील्डिंग कर रहे थे।

सिराज से हुई गलती पर हंस पड़ी टीम इंडिया

मोहम्मद सिराज के पास से चौथे ओवर में बॉल छूट गई। इसके बाद ओवरथ्रो के पीछे मोहम्मद सिराज बॉउंड्री लाइन तक दौड़ते नजर आये। जब मोहम्मद सिराज दौड़ रहे थे, तब खुद भी अपने आप पर हंस रहे थे। यह नजारा देखकर हर को हंस रहा था। लेकिन टीम इंडिया उस हंसी को दबा भी रही थी। विराट कोहली और शुभमन गिल का ये जोरदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। शुभमन गिल विराट कोहली की तरफ देखकर काफी हंस रहे हैं।

मोहम्मद सिराज के 6 विकेट

मोहम्मद सिराज ने आज बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट ले लिए। निसांका से विकेट की शुरुआत करके पूरे 6 विकेट चटक लिए। एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर टीम इंडिया की जीत को एकतरफा कर दिया। 3 विकेट हार्दिक पंड्या और एक विकेट बुमराह ने लिया। मोहम्मद सिराज ने आज टीम इंडिया की तरफ से वनडे वर्ल्ड कप की दावेदारी को मजबूत कर दिया। कुलदीप यादव से आज सिर्फ एक ही ओवर फिंकवाया गया।

एक ओवर में कुलदीप यादव ने एक ही रन दिया।