आज के समय में 2 लाख में बहुत से ऐसे बाइक भी हैं जो नहीं मिलती है। परंतु आज एक डील के अंतर्गत आप फॉक्सवैगन की सुपर लग्जरी फोर व्हीलर, Volkswagen Passat को आप खरीद सकते हैं। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी होने वाली है, जो की वाइट कलर में बिल्कुल शानदार कंडीशन में सिर्फ 1.99 लाख में बेची जा रही है।

आज के समय में बहुत से लोग सेकंड हैंड गाड़ी खरीद रहे हैं, यहां पर उन्हें कई गुना कम कीमत में बिल्कुल शानदार कंडीशन में फोर व्हीलर मिल जाती है। ऐसे में आपका बजट कम है, तो आपके लिए यह एक शानदार मौका है जहां पर आपको काफी शानदार कंडीशन में गाड़ी मिल रही है।

पावरफुल इंजन

आपको बता दे की फॉक्सवैगन की तरफ से आने वाली Volkswagen Passat में 1968 सीसी की चार सिलेंडर पावरफुल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 175 Bhp की अधिकतर पावर और 350 Nm की पिक टॉर्च पैदा करती है। यह फोर व्हीलर मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और डीजल के साथ 17.42 KM प्रति लीटर की ARIA माइलेज देने में सक्षम है।

आधुनिक फीचर्स

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर में कंपनी के तरफ से कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दे कि इसमें पैनोरमिक सनरूफ, एसी वेंट्स, म्यूजिक सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सीट बेल्ट, एयरबैग, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

मार्केट में कीमत

बात करें बाजार में Volkswagen Passat के कीमत की तो आज के समय में तो इस फोर व्हीलर की कीमत 30.21 लाख रुपए से शुरू होती है और 33.5 लाख रुपए तक जाती है। पर आप इस फोर व्हीलर के सेकंड हैंड मॉडल को केवल 1.99 लाख रुपए की मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं।

यहां से खरीदे सस्ते में कार

तो जैसा कि आप जानते हैं कि दरअसल यह Volkswagen Passat की सेकंड हैंड गाड़ी है, जो की 2010 मॉडल के डीजल इंजन वाली सिंगल ओनर कार है। यह वाइट कलर में काफी शानदार कंडीशन में बिक रही है। यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपके लिए यह शानदार डील होने वाली है। आपको बता दे गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में Dia Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 1.99 लाख में बेची जा रही है।