नई दिल्ली। बारिश तका मौसम शुरू होते ही बिलों से सांपों का निकलना शुरू हो जाता है। खेत खलिहाल से लेकर घर के आसपास भी सांप देखने को मिल जाते है। सांप इतनी जहरीले होते ही कि उनके काटने से ही इंसान मौत के आगोश में सो जाता है। इसले सांप को घर के आसपास देखते ही लोग दहशत में आ जाते है। सभी जीवों में सांप ही ऐसा जीव है, जिसे जानवर पक्षी तक खौफ खाते है। भारत में सांपों की कई सारी प्रजातियां पाई जाती है।

सोसल मिडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक मिट्टी के टीले में 8 फीट का सांप अपने पूरे विकराल रूप के साथ खड़ा नजर आ रहा है। इस भयानक नजारे को देख लोग उस रास्ते से गुजरने को तैयार नही है।

Watch! A King Cobra Standing At A Height Of A Man, Raising Its Head High In Air

कोबरा का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से क जहरीला 8 फीट का कोबरा सांप फन फैलाए रास्ते को घेरकर खड़ा है। लोग इस नजारे को देख डर सा काप रहे है। कोबरा का इस भयानक रूप को देखकर आपको भी होश उड़ जाएगें।

इस वायरल वीडियो को TIMES NOW के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें एक सांप  मिटटी के टीले पर खड़ा नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखना लोग इतना पसंद कर रहे है कि अब तक इसमें लाख व्यूज मिल चुके हैं।