Tata Nexon CNG जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टाटा मोटर्स के मॉडल को मार्केट में बहुत पसंद किया जाता है। इसका एक सबसे महत्वपूर्ण कारण है कि टाटा कंपनी भारत के नंबर वन कर कंपनी है जिसकी फिलहाल मार्केट में नई CNG मॉडल लांच हुई है। अगर आप भी अपने लिए एक जबरदस्त माइलेज और बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी लेना चाहते हैं तो टाटा नेक्सों का यह मॉडल आपके लिए सही विकल्प हो सकता है।

कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स दिए जायेंगे। साथ ही साथ इसमें आपको बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य सुविधाएं भी दी जा रही है। इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर टाटा मोटर्स ने लांच किया है, आइए देखें इसके डीटेल्स।  

ईंजन परफॉर्मेंस है लाजवाब

इसी के साथ अब अगर हम इस मॉडल के इंजन परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले इसमें आपको 1.2 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 170 मेगावाट के उत्पादन करने वाला इंजन दिया जाएगा। इसमें सीएनजी और पेट्रोल संस्करण दोनों ही मौजूद है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल आपको CNG संस्करण में 55 स्पीड एनिमल ट्रांसमिशन की सुविधा भी दे रही है। 

माइलेज भी है धमाकेदार

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस नए मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन स्पीड भी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 20 किलोग्राम का माइलेज दिया जाएगा। इसी के साथ इस मॉडल में बेहतरीन फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशंस भी मौजूद है।  

फिचर्स की भी सामने आई डिटेल्स

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा दी जा रही है जिसमें 10.5 इंच और 25 दिन का टच स्क्रीन इनफाइंटमेंट सिस्टम भी मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको पैनल और सनरूफ नियंत्रण के साथ-साथ वायरलेस मोबाइल चार्जिंग की व्यवस्था भी दी जा रही है।