Wroley Posh

Wroley Posh Electric Scooter Price: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिमांड काफी तेजी से बढ़ रहा है। यदि आप आपके लिए कोई दमदार Performance वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि कम है। तो आप Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बहुत ही किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हमें कंपनी के तरफ से काफी दमदार Performance साथ ही काफी स्टाइलिश अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिल जाता है। चलिए Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत और साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी, फीचर्स के बारे में अच्छे से जानते है।

Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Wroley Posh एक किफायती बजट सेगमेंट का इलेक्ट्रिक स्कूटर है। यदि आपका बजट कम है और आप कोई अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आप Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच सकते है। यदि Wroley Posh Price की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारत में एक्स शोरूम लगभग ₹78,100 है।

Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी

Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी पावरफुल बैटरी पैक देखने को मिल जाता है। यदि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.8kW का बैटरी देखने को मिल जाता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाता है। सिर्फ पावरफुल बैटरी ही नहीं बल्कि उसी के साथ हमें अच्छा रेंज भी देखने को मिल जाता है। यदि Range की बात करें तो हमें 90 किलोमीटर की Range देखने को मिल जाता है।

Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स

Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बहुत ही दमदार Performance वाला किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस EV Scooter पर हमें कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते है। यदि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्क ब्रेक, ड्रम ब्रेक, हाइड्रॉलिक डम्पिंग सस्पेंशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स देखने को मिलता है।