Yakuza Karishma जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में ग्राहकों को अब Nano EV का इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है। मार्केट में एक नई ऐसी इलेक्ट्रिक व्हीकल आई है जो अब तक की सबसे सस्ती मॉडल हो सकती है।

अगर आप अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक कार खोज रहे हैं जो काफी बजट में हो तो यह विकल्प आपके लिए सबसे सही रहेगा। आईए आपको इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं।

Yakuza Karishma Price 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में नई लांच हुई यह इलेक्ट्रिक व्हीकल बहुत ज्यादा बड़ी नहीं है। आकार में छोटी सी पर खूबसूरत लगने वाली यह गाड़ी अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार है। अगर आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो इसे इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं। आपको बता दे इसकी एक्स शोरूम कीमत फिलहाल 1.79 लाख रुपए है।

Must Read

इंजन क्वालिटी है जबरदस्त

सबसे पहले तो आपको बता देंगे यह एक 3 सीटर इलेक्ट्रिक व्हीकल है। कंपनी की तरफ से इसमें बहुत ही जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस कार में आपको LED DRLs, प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED फॉग लैंप, ब्रॉड ग्रिल, क्रोम डोर हैंडल, कनेक्टेड LED टेललैंप, पावर विंडो, बॉटल होल्डर्स जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इंजन क्वालिटी के साथ-साथ इस गाड़ी में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो इसे अन्य गाड़ियों से बेहतरीन और लाजवाब बनाती है। इसमें आपको सनरूफ, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्पीकर्स, ब्लोअर, इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसी खूबियां भी मिलेंगी। 

बैटरी पावर भी है लाजवाब

आपको बता दे इस खूबसूरत सी इलेक्ट्रिक कर में आपको 60v42ah बैटरी की पावर मिलती है। अगर आप इस गाड़ी को एक बार 100% चार्ज कर देते हैं तो यह 50 से 60 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। वही इस गाड़ी को 0 से पूरा 100% तक चार्ज करने में मात्र 6 घंटे का समय लगता है। आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक कार को चार्ज करने के लिए कंपनी की तरफ से टाइप 2 चार्ज की व्यवस्था दी जा रही है।